Breaking News

कोरोना अस्पताल की नौकरी के लिये आये आवेदकों ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

 







मधुसूदन सिंह

बलिया ।। कलेक्ट्रेट सभागार में कोरोना के अस्पताल L1 व L2 के लिये चिकित्सक और स्टाफ नर्स के लिये आयोजित पहले दिन के साक्षात्कार में ही अभ्यर्थियों ने जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई । वही यहां पर तैनात महिला कांस्टेबलों ने भी मास्क पहनना जरूरी नही समझा है । मास्क नही पहनने के सवाल पर एक महिला कांस्टेबल ने तो यह कहा कि दूरी पर खड़ी हूं मास्क पहनना जरूरी नही है । इस महिला कांस्टेबल को शायद यह पता ही नही है कि माननीय उच्च न्यायालय ने आदेश दे रखा कि घर से बाहर जो भी निकलेगा उसे मास्क पहनना जरूरी है ,खास तौर पर पुलिस के प्रत्येक जवान व अधिकारी को हर हाल में पहनना जरूरी है ।





   जिलाधिकारी बलिया की अध्यक्षता वाली जिला स्वास्थ्य समिति द्वारा आयोजित कोरोना अस्पताल में काम करने के लिये आये अभ्यर्थियों में जब सोशल डिस्टेंसिंग का ही महत्व नही है तो ये लोग कोरोना मरीजो का क्या इलाज करेंगे , भगवान ही मालिक है । कोरोना रोकने के लिये आये अभ्यर्थी ही कही कोरोना से ग्रसित न हो जाय,यह लोगो को डर सताने लगा है ।

देर शाम अभ्यर्थियों ने किया जमकर बवाल,21 को भी होगा स्टाफ नर्स का साक्षात्कार

लगभग 400 स्टाफ नर्स के आये दावेदारों में से शाम के 7 बजे तक मात्र लगभग 150 का ही साक्षात्कार होने से शेष अभ्यर्थियों ने जमकर बवाल काटते हुए जिलाधिकारी,सीएमओ और पुलिस विभाग के खिलाफ नारेबाजी की । इनकी मांग थी कि सीएमओ बलिया इनके सामने आये और शेष लोगो के भी साक्षात्कार की व्यवस्था करें । शहर कोतवाल विपिन सिंह ने सभी को समझाते हुए सीएमओ बलिया से इनके सामने बात कराये और अगले 21 अक्टूबर 2020 को पुनः साक्षात्कार की सूचना चस्पा कराये , तब जाकर मामला शांत हुआ ।