Breaking News

आपसी विवाद में मजदूर की पिटाई ,का ग्रामीणों ने किया विरोध,पुलिस ने किया बलप्रयोग,प्रधान समेत तीन दर्जन से अधिक लोग लाये गये थाने



 बलिया  ।। जिले के बांसडीहरोड थाने का एक ऐसा मामला जहां  सिपाहियों द्वारा निरीह मजदूर की पिटाई कर दी गई। इस पिटाई का जब ग्रामीणों ने विरोध करना शुरू किया तो पुलिस ने लाठीचार्ज करके ग्राम प्रधान समेत लगभग तीन दर्जन से अधिक लोगो को हिरासत में लेकर थाने पर बैठायी है । घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार बाँसडीहरोड थाने पर पहुंच गये है ।

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि यह विवाद ग्राम सभा की जमीन को येनकेन प्रकारेण नाम दर्ज कराकर कब्जा करने से सम्बंधित है ।
 वैसे यह विवाद दो दिन से चल रहा था,आज उग्र हो गया । ग्रामीणों का आरोप है कि जब दो पट्टीदारों में विवाद था तो निरीह मजदूर को बेरहमी से मारने की क्या जरूरत थी, मारना ही था तो दोनों पक्ष के लोगो को पीटते ?

अपडेट
मिली सूचना के अनुसार मजदूर की पिटाई का मामला कल का है । आज का विवाद एक व्यक्ति द्वारा गड्ढे की जमीन (ग्राम समाज) को जब कब्जा किया जाने लगा, तब गर्मीणो के विरोध के बाद हुआ । अवैध कब्जे से नाराज ग्राम प्रधान कई दर्जन ग्रामीणों के साथ बाँसडीहरोड थाने पहुंचकर नारेबाजी करने लगे, जिससे मामला बिगड़ गया बताया जा रहा है ।