Breaking News

सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर : सुपर पॉवर अमेरिका के बाद भारत सरकार भी जाएगी ऊपर वाले की शरण मे : लॉक डाउन 4 की समाप्ति पर खुलेंगे प्रतिबंधों के साथ पूजा घर,दवा के साथ दुआ की भी जरूरत



मधुसूदन सिंह
बलिया ।। कोरोना महामारी ने पूरे विश्व मे टेक्नोलॉजी के आधार पर दुनिया का भाग्य विधाता बनने वाले महाशक्तियों को घुटने के बल लाकर ऊपर वाले की शरण मे जाने को मजबूर कर दिया है । अब महाशक्तियों ने भी मान लिया है कि इस महामारी से अगर कोई बचा सकता है तो ऊपर वाला भगवान,ईश्वर,अल्लाह ही है । यही कारण है कि दुनिया का बॉस कहलाने वाले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पिछले हफ्ते ही अपने यहां के सारे पूजा घरों को खोलने का आदेश दिया । श्री ट्रंप ने अपने आदेश में यह भी कहा है कि अमेरिका को इस समय प्रार्थना की आवश्यकता है, दुआ की आवश्यकता है ।
   इसी सोच के आधार पर भारत मे भी सभी पूजा घरों को प्रतिबंधों के साथ खोलने की इजाजत लॉक डाउन 4 के खत्म होने के बाद मिलने की ,सूत्रों के हवाले से खबर है । सूत्रों ने बताया है कि यह इस लिये सम्भव है कि जब उपद्रव करने वाले शराबी लाइन में लगकर शराब खरीद सकते है तो पूजा करने वाले भक्त तो शांतिप्रिय होते है, वो भी लाइन में लगकर पूजा क्यो नही कर सकते है । अब देखना है कि कब मंदिरों में बन्द ऊपर वाले का आशीष,रहमत बाहर निकल कर कोरोना महामारी से रक्षा करती है ।