Breaking News

वाराणसी : पूर्वोत्तर रेलवे मंडल महिला कल्याण संगठन ने गरीबो में वितरित किये निःशुल्क राशन

वाराणसी : पूर्वोत्तर रेलवे मंडल महिला कल्याण संगठन ने गरीबो में वितरित किये निःशुल्क राशन






वाराणसी,  03 अप्रैल, 2020 :  कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु देशव्यापी लाॅकडाउन के दौरान पूर्वोत्तर रेलवे मंडल महिला कल्याण संगठन द्वारा श्रीमती मनीषा पंजियार  के नेतृत्व में मांडुवाडीह स्थित स्लम एरिया के आसपास कुल 140 गरीब, बेसहारा सफाई कर्मचारियों एवं निविदा मजदूरों को निःशुल्क राशन(आटा, चावल,दाल,मसले) का वितरित किया गया । पूर्वोत्तर रेलवे मंडल महिला कल्याण संगठन द्वारा ऐसी  व्यवस्था लाॅकडाउन समाप्त होने तक जारी रहेगी ।

ज्ञातव्य है कि पूर्वोत्तर रेलवे मंडल महिला कल्याण संगठन एक समाजसेवी संस्था है जो निरन्तर वंचित बेसहारा, गरीब लोगों के उत्थान के लिये कार्य करती है। आपदाओं के समय और भी सक्रिय भूमिका निभाती रही है।
पूर्वोत्तर रेलवे महिला  कल्याण संगठन वाराणसी की सदस्याओं द्वारा गरीबों, वंचितों एवं बेसहारा लोगों को राशन बाटने का कार्य न सिर्फ प्रशंसनीय एवं सराहनीय है बल्कि इससे समाज को भी एक अच्छा संदेश जाता है। यह जानकारी अशोक कुमार   जनसम्पर्कअधिकारी,वाराणसी  ने दी है ।                                                                         

बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत

यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है












एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098